Video: 'तालिबान प्रेम' में पागल हुआ पाकिस्तान, इस महिला एंकर ने लाइव टीवी पर पहना हिजाब

इस्लामाबाद: अफगानिस्तान की आवाम तो आतंकी संगठन तालिबान के खिलाफ सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है, किन्तु पाकिस्तान के लोगों में लगातार तालिबान के प्रति प्यार बढ़ता ही जा रहा है। पाकिस्तान की इमरान सरकार, तालिबान के गले में फूलों का हार पहना रही है, तो पाकिस्तान के विभिन्न इलाकों में तालिबान के समर्थन में रैलियाँ निकाली जा रही हैं और अब तालिबान के समर्थन में पाकिस्तान की एक जानी-मानी टीवी एंकर ने लाइव शो के दौरान हिजाब पहन लिया।

 

बता दें कि, पाकिस्तान में विभिन्न तरीकों से तालिबान के समर्थन में कसीदे पढ़े जा रहे हैं और खुद पीएम इमरान खान तालिबान के समर्थन में निकलने वाली रैलियों के प्रमुख नेता हैं। पाकिस्तान की मशहूर टीवी एंकर किरन नाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लाइव शो में हिजाब पहनती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि किरण नाज न्यूज पढ़ते हुए तालिबान की प्रशंसा कर रही हैं और उनके साइड में हिजाब रखा हुआ है। कुछ देर तक तालिबान की शान में कसीदे पढ़ने के बाद किरण नाज वहां रखे हिजाब को उठाती हैं और उसे लाइव टीवी के दौरान पहन लेती हैं। हिजाब पहनकर किरण नाज ने उन महिलाओं के नाम गिनाए, जिन्होंने शोहरत हासिल की है और जो हिजाब पहनती हैं।

तालिबान का महिमामंडन करते हुए लाइव टीवी पर किरण नाज़ ने कहा कि, 'मैं आज के शो में हिजाब पहनकर बैठूँगीं और आज का शो मैं हिजाब के साथ करूँगी।' इसके बाद किरण नाज़ ने लाइव टीवी के दौरान हिजाब पहन लिया और कहा कि, 'हिजाब पहनने वाली औरतें भी इसी तरह से सामान्य होती हैं, जैसा की हिजाब नहीं पहनने वालीं। इसे पहनने के बाद ना मेरे लफ्जों में कोई कमी आएगी, ना ही मरी सोच में बदलाव आएगी।'  

20 सितंबर से पिथौरागढ़ में होगा भारत-नेपाल संयुक्त युद्धाभ्यास

हवा में उड़ते प्लेन में अचानक भड़क उठी आग... अटक गई यात्रियों की साँसे और फिर...

इराक और संयुक्त राज्य अमेरिका लड़ाकू इकाइयों को कम करने के लिए हुआ सहमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -