पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम को पुरुष क्रिकेट टीम से प्रेरणा लेनी चाहिए : अफरीदी
पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम को पुरुष क्रिकेट टीम से प्रेरणा लेनी चाहिए : अफरीदी
Share:

नई दिल्ली: 18 जून को हुए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम को हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है. वही अब इन दिनों पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड में है, जिस पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी शहीद अफरीदी ने अपने देश की महिला खिलाड़ियों को पुरुष टीम से प्रेरणा लेने की सलाह दी है. 

अफरीदी ने आईसीसी की वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि, मैं देश की महिला क्रिकेट टीम को वही सलाह देना चाहूंगा, जो मैंने पुरुष टीम को दी थी. खिलाड़ियों को भयमुक्त क्रिकेट खेलना चाहिए और हार से नहीं डरना चाहिए. उसके बाद उन्होंने कहा, कोई भी नकारात्मक विचार आपके कौशल में रुकावट बन सकता है. इसलिए सफलता के लिए एक सकारात्मक दृष्टिकोण आवश्यक है. अफरीदी कहते है, आईसीसी महिला विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन के लिए पाकिस्तानी टीम को कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है. वह देश की पुरुष टीम से प्रेरणा ले सकती हैं.

ज्ञात हो आपको पाकिस्तान आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहली बार पहुंची थी. जिसमे पाकिस्तान से जीत हासिल की, इतना ही नहीं बीते दस सालो में इन दोनों टीमों के बीच कोई आईसीसी टूर्नामेंट भी नहीं हुआ था. बता दे कल पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच मैच हुआ था जिसमे साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को 3 विकेट से पराजय कर दिया है.

बल्लेबाजी से पहले कप्तान मिताली ने किया ऐसा !

भारत में सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाने वालो की श्रेणी में कोहली को मिला दूसरा स्थान

सचिन ने शेयर की बचपन के दोस्त साथ तस्वीर


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -