पाकिस्तान से अब क्रिकेट की कोई बात नहीं होगी
पाकिस्तान से अब क्रिकेट की कोई बात नहीं होगी
Share:

आईपीएल चेयरमैन और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. राजीव शुक्ला का कहना है कि, पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज पर अभी विचार नहीं किया जा सकता. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "अब तो भारत भविष्य में पाकिस्तान के साथ कोई मैच नहीं खेलेगा. हमको अपने क्रिकेटरों की सुरक्षा से जरा भी खिलवाड़ नहीं करना है. पाकिस्तान से अब भारत फिलहाल तो कोई भी क्रिकेट संबंध नहीं रखेगा."

बता दे कि, आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वर्किंग कमेटी की बैठक में शिरकत करने आए थे. उन्होंने बताया कि, 'आज ही सीमा पर हमारे एक मेजर समेत चार जवान शहीद हुए हैं. ऐसे में आप किसी देश के साथ खेल संबंध कैसे बना सकते हैं."

इसके अलावा उनका कहना है कि, "पाकिस्तान पर अब सुरक्षा और विशेष तौर पर क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर भरोसा नहीं है, किसी के साथ भी क्रिकेट के संबंध तभी हो सकते हैं जब आपसी संबंध अच्छे हों. किसी के भी मन में कोई भी गलत विचार न हो. कोई भी खेल भय और असुरक्षा के वातावरण में नहीं खेला जा सकता है. ख़ास बात तो यह है कि, बीसीसीआई ने तय कर लिया है कि पाकिस्तान से अब क्रिकेट को लेकर कोई बात नहीं होगी.

ये भी पढ़े

INDvsSL: भारत को मिला 136 रनो का लक्ष्य

INDvsSL: कप्तान परेरा आउट, लंका को लगा छठा झटका

INDvsSL: 4 विकेट के नुकसान पर लंका 50 के पार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -