चिदंबरम ने कहा पाकिस्तान कभी भी दाउद को भारत को नहीं सौंपेगा

नई दिल्ली : एक न्यूज चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम कराची के पॉश एरिया क्लिफटन क्षेत्र के डी-13, ब्लॉक-4 में रहता है। इसमें यूपीए सरकार में वित मंत्री रहे पी चिदंबरम ने कहा है कि पाकिस्तान भारत के मोस्ट वांटेट डॉन दाउद इब्राहिम को कभी भी भारत को नहीं सौंपेगा।

उन्होने कहा है कि पाकिस्तान कभी भी ये स्वीकार नहीं करेगा कि दाउद पाक में शरण मांगने आया था और यदि कभी मान भी लेता है, तो वो भारत को दाउद कभी नहीं सौंपेगा। इससे पहले भी कई बार दाउद के बंगले का जिक्र हो चुका है, लेकिन हर बार पाक इंकार करता आया है।

चिदंबरम ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि दाऊद इब्राहीम का पाकिस्तान में एक पता है और हमने ये जानकारी पाकिस्तान से साझा भी की लेकिन हर बार पाकिस्तान ने इससे इंकार किया। तमाम लोगों ने कन्फर्म किया है कि पाकिस्तान में दाऊद इब्राहीम का ठिकाना है और वह पाकिस्तान और दुबई में रहता है।

इस स्टिंग के वीडियो में लोग इस बात को कबूल करते दिख रहे है कि दाउद क्लिफटन इलाके में ही रहता है। गौरतलब है कि पत्रकार एस बालाकृष्णन दाऊद इब्राहीम का इंटरव्यू कर चुके हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि दाऊद ने अपने बंगले के भीतर ही एक मस्जिद बनवा रखी है। ताकि उसे बाहर न जाना पड़े।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -