बलात्कारियों को नपुंसक बनाएगा पाकिस्तान, कानून को इमरान खान ने दी मंजूरी !
बलात्कारियों को नपुंसक बनाएगा पाकिस्तान, कानून को इमरान खान ने दी मंजूरी !
Share:

इस्लामाबाद:  पाकिस्तान की मीडिया के हवाले से प्राप्त इस खबर के मुताबिक, पाक पीएम इमरान खान ने एक कानून को सैद्धांतिक तौर पर अपनी मंजूरी प्रदान कर दी है. यह कानून बलात्कार के दोषियों को बड़ी ही सख्त सदा देने के इरादे से बनाया गया है और इसके पास हो जाने के बाद अब पाकिस्तान में दुष्कर्मियों को रासायनिक तरीके से नपुंसक बनाया जाएगा. 

दुष्कर्मियों को लेकर पाकिस्तान की मीडिया द्वारा जारी की गई इस खबर में दावा किया गया है पीएम इमरान खान ने इस क़ानून के प्रति अपनी स्वीकृति जताई है. दूसरे शब्दों में पीएम इमरान बलात्कार के दोषियों को रासायनिक तरीके से नपुंसक बनाने के इस क़ानून को नैतिक तौर पर मंजूरी प्रदान कर रहे हैं. इसमें एक और अच्छी बात ये भी है कि इस क़ानून के पारित हो जाने के बाद अब यौन उत्पीड़न के मामलों में तत्काल सुनवाई की जायेगी.

पाकिस्तान के एक प्राइवेट न्यूज चैनल ने इस खबर के बारे में बताते हुए कहा है कि पाकिस्तान की संघीय कैबिनेट की हालिया बैठक में इस विषय पर अंतिम फैसला लिया गया है जिसके बाद कानून मंत्रालय ने दुष्कर्म रोधी अध्यादेश का मसौदा तैयार कर लिया है. हालांकि अब इस विषय में आधिकारिक तौर पर ऐलान किया जाना बाकी है. 

5 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, विज्ञान के लिए आज भी रहस्य है ये घटना

2021 में ग्रीस जाने वाले पेशेवरों को 50% की आयकर कटौती की पेशकश

26/11 की बरसी: मुंबई अटैक में मारे गए आतंकियों के लिए प्रार्थना करेगा पाकिस्तान
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -