दूसरी, तीसरी शादी करने पर यह मैरिज हॉल दे रहा है बम्पर ऑफर लेकिन है एक छोटी सी शर्त

दूसरी, तीसरी शादी करने पर यह मैरिज हॉल दे रहा है बम्पर ऑफर लेकिन है एक छोटी सी शर्त

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं. ऐसे में कई ऐसे मामले होते हैं जो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान से आया है जहाँ एक मैरिज हॉल द्वारा दिया जा रहा ऑफर सोशल मीडिया पर छा गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के बहावलपुर की जहाँ खुले एक नए मैरिज हॉल में दूसरी, तीसरी या फिर चौथी शादी करने के इच्छुक शादीशुदा मर्दों को बंपर ऑफर मिल रहा है.

जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक इन ऑफर के तहत दूसरी शादी करने पर 50 प्रतिशत, तीसरी शादी पर 75 प्रतिशत और चौथी शादी का वलीमा (रिसेप्शन) मुफ्त हो जाएगा लेकिन ऑफर पाने के लिए आपको मैरिज हॉल के मालिक की एक शर्त जरूर पूरी करनी होगी. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शर्त क्या है तो आइए हम आपको बताते हैं. जी दरसक इस विडियो को पाकिस्तानी पत्रकार ने 11 जनवरी को शेयर किया था और यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

जी हाँ, वहीं नायला इनायत ने विडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बहावलपुर में शादियों पर स्पेशल ऑफर: दूसरी शादी पर 50 प्रतिशत, तीसरी शादी पर 75 प्रतिशत डिस्काउंट और चौथी शादी पर वलीमा फ्री. ओपन चैलेंज.’ आपको बता दें कि इस ऑफर को पाने के लिए शर्त यह है कि दूसरी या उससे अधिक शादी की बुकिंग पहली पत्नी खुद कराए. अगर पहली पत्नी हॉल बुक नहीं कराती है तो यह ऑफर नहीं मिलेंगे. अब अगर आप तैयार हैं तो निकल लीजिए इस मैरिज हॉल के पास.

शहंशाह बन हाथ में तलवार लिए इस पाकिस्तानी पत्रकार ने की रिपोर्टिंग, यहाँ देखे मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये कुत्ता, जब हारमोनियम पर गाया रानू मंडल का गाना

चीन ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा रेडियो टेलीस्कोप, जिसे अंतरिक्ष की आंख बोला जा रहा है