भारत के इस फैसले से तिलमिलाया पाकिस्तान, नहीं खेलेगा 2023 का ODI वर्ल्ड कप !

भारत के इस फैसले से तिलमिलाया पाकिस्तान, नहीं खेलेगा 2023 का ODI वर्ल्ड कप !
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान को भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक फैसले से तगड़ा झटका लगा है. दरअसल,  एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) की मीटिंग में भारत ने स्पष्ट कर दिया है कि वह एशिया कप 2023 खेलने के लिए पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे. इसी के बाद पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया है और अब खबर सामने आ रही है कि वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 नहीं खेलने को लेकर विचार कर रहा है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, BCCI द्वारा एशिया कप के लिए पाकिस्तान दौरा ना करने के फैसले पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बेहद नाराज़ है. BCCI ने स्पष्ट किया है कि यदि किसी न्यूट्रल जगह पर एशिया कप करवाया जाता है, तभी टीम इंडिया इसमें हिस्सा लेगी. BCCI ने साफ कर दिया है कि उनके खिलाड़ी पाकिस्तान नहीं जाएंगे, जब विराट कोहली, रोहित शर्मा और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी किसी टूर्नामेंट में नहीं होंगे तो स्पॉन्सर अपने आप ही पीछे हट जाएंगे. 

रिपोर्ट्स का दावा है कि यदि एशिया कप 2023 को पाकिस्तान से बाहर शिफ्ट किया जाता है, तब वह भारत में होने वाले ODI वर्ल्ड कप 2023 में नहीं खेलेंगे. भारत के विरोध के बाद एशिया कप को UAE शिफ्ट करने की तैयारी हो रही है. बता दें कि BCCI सचिव जय शाह द्वारा एशियन क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग में स्पष्ट कह दिया गया है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी पाकिस्तान दौरा नहीं करेंगे. बीसीसीआई ऐसा फैसला सुरक्षा को देखते हुए कर रहा है.

Ind Vs Aus: जब टीम इंडिया के क्रिकेटर ने नहीं माना था हेड कोच शास्त्री का आर्डर, कहा था झूठ

'नशे में गालियां दी, कुकिंग पैन से मारा..' , विनोद कांबली के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया केस

भुवनेश्वर कुमार का जन्मदिन आज, जानिए कैसे बने तेंदुलकर को आउट करने वाली पहले गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -