पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज फिर विवादों में, लगा यह आरोप
पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज फिर विवादों में, लगा यह आरोप
Share:

कराचीः श्रीलंका का पाकिस्तान दौरा शुरू से ही काफी विवादों में रहा है। श्रीलंका के कई खिलाड़ियों ने इस दौरे पर जाने से मना कर दिया था। श्रीलंका टीम को आतंकी हमले की धमकी मिलने के बाद यह दौरा अधर मे लटकता हुआ दिख रहा था। मगर फिर श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान दौैरे के लिए रवाना हो गई। श्रीलंका वहां 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी। इस बीच एक खबर ने सीरीज को फिर से विवादों में ला दिया है। एक खबर के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रिश्वत देकर श्रीलंकाई टीम को अपने यहां बुलाया है।

इस खबर को अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि पीसीबी एक रुपया भी श्रीलंकाई टीम को इस लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए नहीं दे रही। पाकिस्तानी मीडिया ने वसीम खान के इस बयान को प्रमुखता दी है। ज्ञात हो कि श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए टीम सहमत हो गई। इस कारण से कहा जा रहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान की छवि सुधारने के लिए श्रीलंकाई क्रिकेटरों को मोटी रकम दी है।

वसीम खान ने बताया है, हम श्रीलंकाई खिलाड़ियों को एक पैसा तक नहीं दे रहे। उन्हें पाकिस्तान दौरे पर आने के लिए कुछ नहीं दिया जा रहा।" पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने स्पष्ट क्या है कि श्रीलंकाई टीम 13 दिन के दौरे पर आई है, जिसके लिए उन्हें कोई पैसा ना पहले दिया गया है और ना ही किसी राष्ट्रीय टीम को भविष्य में दिया जाएगा। दरअसल पाकिस्तान को अपने देश से बाहर मैच कराने में काफी खर्च उठाना पड़ता है। इसिलिए वह चाहता है कि मैच पाकिस्तान में हों।

एमएस धोनी के इस फैसले से फैंस को लग सकता है बड़ा धक्का

कोहली को आइसीसी की आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मिली यह सजा

सुनील गावस्कर ने केबीसी में बिग बी को दी इस से जुड़े प्रश्न पूछने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -