पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, जब भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, तो हो गया चुप....
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, जब भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, तो हो गया चुप....
Share:

नई दिल्‍ली: कश्‍मीर से संविधान की धारा 370 हटाए जाने से बौखलाया पाकिस्‍तान अब सीमा पर सीजफायर का जमकर उल्‍लंघन कर रहा है। देर रात पाकिस्‍तान की ओर से जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्‍टर में जमकर फायरिंग की गई, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। भारत की दमदार जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्‍तान ने अपनी ओर से गोलीबारी रोकी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार रात 8:45 से फायरिंग और मोर्टार दागना शुरू कर दिया। पाकिस्‍तान ने रिहायशी इलाकों में मोर्टार दागे। उसने बुधवार को भी इसी क्षेत्र में गोलाबारी की थी। पाकिस्‍तान की इस हरकत का इंडियन आर्मी ने तुरंत जोरदार जवाब दिया। इंडियन आर्मी की जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्‍तानी सेना ने अपनी ओर से गोलाबारी बंद कर दी। सुबह 5 बजे पाकिस्‍तान की ओर से गोलीबारी और मोर्टार दागना बंद हुआ।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है, हालांकि भारतीय सेना के सामने उसे हर बार मुंह की खानी पड़ी है, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वहीं वैश्विक बिरादरी में भी कोई भी देश कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का पक्ष लेने को राजी नहीं है, जिससे उससे बौखलाहट बढ़ गई है।

लगातार तीसरे दिन भी स्थिर रहे पेट्रोल डीजल के दाम, लेकिन जल्द हो सकता है बड़ा बदलाव

फिर आम आदमी को रुला रहे प्याज के दाम, एक महीने में इतनी बढ़ी कीमत

लगातार तीसरे दिन भी बाज़ार में जारी रही गिरावट, 587 अंक लुढ़का सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -