राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, माँ भारती का एक लाल शहीद
राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, माँ भारती का एक लाल शहीद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के नगरोटा में हुए आतंकी हमले को लेकर नई दिल्ली द्वारा पाकिस्तान के डिप्टी चीफ ऑफ मिशन को तलब किए अभी कुछ घंटे ही गुजरे हैं और आज शनिवार को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन कर दिया। इसमें एक भारतीय जवान वीरगति को प्राप्त हो गया है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि, "नौशेरा सेक्टर में LoC पर हुई फायरिंग के दौरान सेना का एक हवलदार शहीद हो गया है।" भारतीय सेना एलओसी पर पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। बता दें कि पाकिस्तान लगातार 1999 में दोनों देशों द्वारा हस्ताक्षरित द्विपक्षीय सीजफायर समझौते का उल्लंघन कर रहा है। जनवरी 2020 से अब तक 3,200 से अधिक संघर्ष विराम उल्लंघन में 30 नागरिकों की मौत हुई हैं और 110 से अधिक घायल हुए हैं।

आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा टोल प्लाजा के समीप 4 आतंकवादी मारे गए थे, जिनके पास से 11 एके राइफल और अन्य हथियार मिले थे। पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने कहा कि इन आतंकवादियों ने हाल ही में सांबा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के माध्यम से जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की थी। जिसके बाद भारत ने शुक्रवार की शाम को एक हाई लेवल मीटिंग की थी।

बिटकॉइन फ़ोकस में 3year पीक होगा ऑलटाइम

लगातार दूसरे दिन भी बरकरार रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी, जानिए क्या है दाम

आरबीआइ ने की पैनल से सिफारिश, देश के बैंकिंग ढांचे में होगा बड़ा बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -