ईद के दिन भी पाक ने की नापाक हरकत, LOC पर की गोलीबारी, एक जवान शहीद

Aug 01 2020 03:48 PM
ईद के दिन भी पाक ने की नापाक हरकत, LOC पर की गोलीबारी, एक जवान शहीद

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी नापाक करतूतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है. ईद से ऐन पहले जम्मू के राजौरी सेक्टर में गोलीबारी की गई है. पाकिस्तान की ओर से हुई इस गोलीबारी में इंडियन आर्मी का एक जवान वीरगति को प्राप्त हो गया है. पवित्र ईद वाली रात भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आया. आतंकियों को भारतीय सरहद में धकेलने के मक़सद से इस साल अब तक पाक कई दफा सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है.

शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात पाकिस्तान ने एक दफा फिर आतंकियों को घुसपैठ कराने के इरादे से जम्मू के राजौरी सेक्टर में गोलीबारी की है. इंडियन आर्मी ने भी इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है. वहीं पाकिस्तान की इस गोलीबारी में सिपाही रोहित कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए और उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां उपचार के दौरान ही सिपाही रोहित ने दम तोड़ दिया. सिपाही रोहित कुमार हिमांचल के हमीरपुर के निवासी थे.

आपको बता दें कि इससे पहले भी भारत और चीन के बीच जारी गतिरोध के बीच पाकिस्तान की ओर से भी निरंतर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सेना ने केरनी कस्बा और शाहपुर सेक्टर में गोलीबारी की थी. जिसका भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था.

वन नेशन वन राशनकार्ड योजना से जुड़े 4 नए राज्य, जम्मू कश्मीर का भी नाम शामिल

राखी पर मोदी सरकार बेच रही सस्ता सोना, 'गोल्ड बांड' के लिए तय हुई ये कीमत

खेल मंत्रालय ने किया चयन समिति का गठन