पाक ने फिर की नापाक हरकत, पुंछ में फौजी ठिकानों पर दागे मोर्टार
पाक ने फिर की नापाक हरकत, पुंछ में फौजी ठिकानों पर दागे मोर्टार
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. इस बार पाकिस्तान ने पुंछ के शाहपोर केरनी क्षेत्र में गोलीबारी की है. पाकिस्तान ने शहरी और सैन्य ठिकानों पर मोर्टार दागे हैं. इंडियन आर्मी  ने पाकिस्तान की इस हरकत का करारा जवाब दिया है.  बता दें पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि इंडियन आर्मी ने सरकार को दी अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान की धारा 370 को 5 अगस्त को समाप्त किए जाने के बाद एलओसी पर पाकिस्तानी फ़ौज की तैनाती लगातार बढ़ी है, इसके साथ ही पाक ने अपने आग्नेयास्त्रों का जरीखा भी बढ़ा दिया है.  रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान ने सीजफायर समझौते का उल्लंघन करने और भारतीय क्षेत्र में लगातार फायरिंग करने के लिए नियंत्रण रेखा पार आर्टिलरी बंदूकें भी तैनात कर दी हैं.

सूत्रों ने कहा कि, "पाकिस्तान ने आर्टिलरी से भारी फायरिंग कर एलओसी से लगे रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाना आरंभ कर दिया है. एलओसी से चंद कदमों दूर लॉन्च पैड्स से आतंकवादियों को घुसपैठ कराकर भारत में भेजने की कोशिशों में भी वृद्धि देखी गई है. लॉन्च पैड्स में भारत में घुसपैठ की प्रतीक्षा कर रहे आतंकवादियों की भरमार है."

NCAER घटा रहा ग्रोथ रेट, ग्रोथ को गति देने के लिए खर्च बढ़ाना जरुरी

पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि का सिलसिला जारी, डीज़ल के दाम स्थिर

यदि आपका भी है SBI में खाता, तो इस वजह से हो सकता है घाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -