पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, नौगाम सेक्टर में दागे मोर्टार

Jun 30 2020 10:40 AM
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, नौगाम सेक्टर में दागे मोर्टार

श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की तरफ से बारामूला जिले के नौगाम सेक्टर में गोलाबारी की गई है. इंडियन आर्मी के चिनार कॉर्प्स का कहना है कि पाकिस्तान की तरफ से मंगलवार सुबह मोर्टार दागे गए और अन्य हथियारों से गोलीबारी की गई है, जिसका हम जवाब दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की तरफ से 30 जून की सुबह ही फायरिंग शुरू की. नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से मोर्टार दागे गए, जिसका इंडियन आर्मी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. इस गोलाबारी में भारतीय सेना की तरफ से किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है. बीते दिनों में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर तोड़ने की घटनाओं में वृद्धि हुई है. इससे पहले 22 जून को जम्मू के राजौरी और पुंछ जिले में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की गई थी. राजौरी के नौशेरा सेक्टर और पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान ने गोलियां बरसाईं थी. इंडियन आर्मी भी पाकिस्तान की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया था. हालांकि, इस गोलीबारी में नौशेरा सेक्टर में एक जवान शहीद हो गया था.

इस बीच पाकिस्तानी सेना और ISI की नई साजिश का खुलासा हुआ है. पाकिस्तान घाटी में आत्मघाती हमला करने की फिराक में है. इसके लिए घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है. आतंकियों को अपने मनसूबों में इंडियन आर्मी कामयाब नहीं होने दे रही है. इसके साथ ही घाटी में आतंकियों को मार गिराने का सिलसिला भी जारी है.

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे

यदि मैच के दौरान बॉल चमकाने के लिए किया लार का इस्तमाल तो हो सकती है परेशानी

कोरोना जांच में नहीं लगेगा समय, जल्द उपलब्ध होगी घरेलू टेस्ट किट