जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, फायरिंग में एक जवान शहीद
जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, फायरिंग में एक जवान शहीद
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत की है। शनिवार सुबह कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया। क्रॉस-बॉर्डर से हुई इस गोलीबारी में इंडियन आर्मी का एक जवान शहीद गया है। शहीद जवान की पहचान  57 आरआर के लांस नायक राजेंद्र सिंह के तौर पर की गई है।

एक ओर कुपवाड़ा में पाकिस्तान की तरफ से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है। वहीं, दूसरी ओर शोपिया में इंडियन आर्मी और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। शनिवार को घाटी के शापियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है। इस एनकाउंटर में अब तक दो आतंकियों को मार गिराए जाने की खबर मिली है। मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। 

जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के शोपियां के बोना बाजार इलाके में 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार सुबह शोपियां शहर के बोनबाजार इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा

पेट्रोल के दाम में आई गिरावट ,जाने नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -