जम्मू कश्मीर: पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, केरनी सेक्टर में दागे मोर्टार
जम्मू कश्मीर: पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, केरनी सेक्टर में दागे मोर्टार
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने आज एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय इलाकों को निशाना बनाया. पाकिस्तान ने शाहपुर केरनी सेक्टर में मोर्टार दागे. इंडियन आर्मी भी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है. बता दें कि 28 सितंबर को सिर्फ 3 घंटों के भीतर जम्मू कश्मीर में तीन आतंकी हमले किए गए थे. 

गांदरबल जिले में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था. श्रीनगर और डोडा में आतंकियों ने आर्मी पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया था  जिसके के बाद डोडा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई और आतंकियों के लिए तलाशी अभियान चलाया गया. जम्मू कश्मीर के रामबन जिले के बटोत किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग इलाके में 28 सितंबर की सुबह गश्ती दल पर हमले के बाद सुरक्षाकमियों ने सर्च ऑपरेशन चलाते हुए हमलावर आंतकियों को घेर लिया था जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई थी.

ऑपरेशन में 3 आतंकवादी ढेर हो गए थे, इस ऑपरेशन भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हुआ था, जबकि पुलिस के 22 जवान घायल हुए थे.  बंधक को छुड़ा लिया गया है. ऑपरेशन समाप्त हो चुका है. मारे गए आतंकवादी जाहिद, ओसामा और हारून थे. 1 सिविलियन को सुरक्षित बचा लिया गया है, जिसे बंधक बनाया गया था. ये वही आतंकी हैं जो सुबह जंगल में दिखाई दिए थे. 

1 नवंबर से 5 महीने के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट का मेन रनवे, जाने कारण

कच्चे तेल के कम आयात से देश के अर्थव्यवस्था को होगा यह फायदा

आरबीआई के शिकंजे में आया अब यह बैंक, नए ब्रांच और कर्ज बांटने पर लगाई रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -