जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, भारत ने दिया करारा जवाब
जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, भारत ने दिया करारा जवाब
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की तरफ से राजौरी और मेंढर में गोलीबारी की गई है. वहीं पाकिस्तान की गोलीबारी का भारत की तरफ से भी मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. पाकिस्तान प्रतिदिन जम्मू-कश्मीर में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने में लगा हुआ है. 

वहीं,  देश की सुरक्षा एजेंसियों की नज़र पाकिस्तान के हर कदम पर बनी हुई है. इंटेलिजेंस एजेंसियों ने लाइन ऑफ कंट्रोल और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रबर बोट को देखा था, जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. इंटेलिजेंस एजेंसियों ने सीमा के पास लॉन्च पैड पर कई रबर बोट को देखा था. जिसके बाद वहां पर आर्मी की वाटर बॉडीज़ की गश्त शुरू हो गई थी. एजेंसियों का मानना है कि आतंकी भारत में घुसपैठ करने के लिए इन रबर बोट्स का प्रयोग कर सकते हैं. 

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अखनूर, कठुआ के आसपास 13 छोटी-बड़ी रबर की नाव को देखा गया था. इसी अलर्ट के बाद गुरेज सेक्टर के आसपास सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है. इसके अलावा आतंकियों के द्वारा घुसपैठ करने के लिए कृष्णा घाटी पर नदी के रास्ते का भी प्रयोग किया जा सकता है, इस रूट पर भी सेना नज़र रख रही है.

भारतीय बैटरी कंपनी एवरेडी को खरीदेगा दुनिया के सबसे रईस व्यक्तियों में शुमार यह शख्स

इस राज्य के लोग देशभर में चुकाते हैं पेट्रोल और डीजल पर सबसे अधिक टैक्स

मनमोहन सिंह ने अर्थव्यवस्था को बेहतर करने के लिए सरकार को सुझाए ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -