पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, इंडियन आर्मी ने जवाबी कार्रवाई में मचाई तबाही
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, इंडियन आर्मी ने जवाबी कार्रवाई में मचाई तबाही
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान की फ़ौज ने एक बार फिर रविवार सुबह पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास सीजफायर का उल्लंघन किया। इस दौरान पाकिस्तान की आर्मी ने मेढ़र और कृष्णाघाटी सेक्टर में भारी गोलीबारी की। इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान की आर्मी ने मेढ़र और कृष्णाघाटी सेक्टर में स्थित भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को टारगेट बनाकर भारी गोलीबारी की है।

भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल इस फायरिंग में किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नहीं है। खबर लिखे जाने तक दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग जारी है। सेना के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि केन्द्र शासित राज्य जम्मू से कश्मीर तक नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलाबारी कर रहे पाक के दो सैनिकों को भारत ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया है। 

इसके अलावा उत्तरी कश्मीर के दुदनियाल और एथमुकाम में भी तीन पाकिस्तानी चौकियों और आतंकियों(जैश) के एक लांचिग पैड को भारी नुकसान पहुंचाया है। दोनों तरफ से हो रही गोलाबारी के कारण सीमावर्ती इलाके में तनाव बना हुआ है।पाकिस्तानी सेना मोर्टार और तोपखाने का इस्तेमाल कर रही है। सैन्य प्रशासन ने एलओसी पर तैनात सभी सैन्याधिकारियों को पूरी तरह ऑपरेशनल मोड में तैयार रहने का निर्देश दिया है।

इस टीम के पास अभ्यास के लिए जूते नहीं थे, फिर भी अंडर-14 टूर्नामेंट में तीन टीम को हराया

देशभर में विभिन्न स्थानों पर CAA के समर्थन में रैलियां, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में सड़कों पर आए लोग

मोदी सरकार का ऐलान, बैंक खाता खुलवाने के लिए धर्म बताने की जरुरत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -