जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, राजौरी में दागे मोर्टार
जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, राजौरी में दागे मोर्टार
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान ने शनिवार सुबह नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पुंछ जिले के मैनकोटे और राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में फायरिंग करके फिर सीजफायर तोड़ा है। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि नियंत्रण रेखा की रक्षा कर रही इंडियन आर्मी जवाबी कार्रवाई कर रही है और अब तक उल्लंघन में भारत की तरफ से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

पाकिस्तान की तरफ से सुबह सवा दो बजे पुंछ के मैनकोटे सेक्टर में फायरिंग की गई और राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने सुबह 11 बजकर 15  मिनट पर संघर्षविराम तोड़ते हुए मोर्टार दागे। भारतीय सैनिक सीमापार से होने वाली गोलीबारी का माकूल जवाब दे रहे हैं। बता दें कि पाकिस्तान लगातार सीमा पार से भारत में आतंकियों को भेजने का प्रयास करता रहता है। इस वर्ष की शुरुआत के बाद से पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर पर संघर्ष विराम का हर दिन उल्लंघन किया है, उसने एक ही दिन में एक से अधिक बार इन सेक्टरों में सीजफायर तोड़ा है।

इसीलिए हाल के दिनों में राज्य में आतंकियों के साथ एनकाउंटर की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।  जम्मू-कश्मीर के कई जिलों में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाए के लिए बीते कुछ समय से धरपकड़ अभियान चला रखा है। 

कोरोना के बाद भी S&P ने नहीं घटाई देश की रेटिंग, कही ये बात

डीजल की कीमतों पर आज फिर चली कैंची, जानिए क्या है पेट्रोल का हाल

चीनी बैंक केस: UK कोर्ट में बोले अनिल अंबानी- 'गहने बेचकर भर रहा वकीलों की फीस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -