जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, अनंतनाग में भी मुठभेड़ जारी
जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, अनंतनाग में भी मुठभेड़ जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना द्वारा सीजफायर का उल्लंघन करते हुए की गई फायरिंग में रविवार को तीन लोग घायल हो गए है. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी. पाकिस्तान की तरफ से पुंछ के किरनी, कास्बा, बंडी चेचियन क्षेत्र में की गई गोलीबारी में घायल हुए तीन लोगों में दो लड़कियां शामिल हैं. 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है."  रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा है कि पाकिस्तानी सेना द्वारा बिना वजह ही भारतीय ठिकानों पर गोले दागने के बाद भारत और पाकिस्तानी जवानों बीच भारी फायरिंग हुई. उन्होंने बताया है कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के किरनी, कास्बा और मेंधर इलाके स्थित भारतीय चौकियों को निशाना बनाया जिसका भारत की तरफ से प्रभावी तरीके के जवाब दिया गया.

वहीं, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के सोमवार सुबह से ही एनकाउंटर चल रहा है. जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को ख़ुफ़िया इनपुट मिले थे कि अनंतनाग जिले में आतंकी छिपे हुए हैं. गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया और मुठभेड़ आरंभ हो गई. फिलहाल एहतियात के तौर पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है.

एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

RBI ने बैकों को दिया झटका, इस लापरवाही पर लगेगा भारी जुर्माना

Video : सेहत के लिए लाभकारी है पवनमुक्तासन, ऐसे करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -