PAK ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, हुआ एक और जवान शहीद
PAK ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, हुआ एक और जवान शहीद
Share:

नई दिल्ली: एक बार फिर से कुछ ऐसा हुआ है कि यह कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान की नापाक हरकतें अब भी लगातार जारी हैं. जी दरअसल जम्मू कश्मीर के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया और इसमें एक जवान शहीद हो गया है. आपको बता दें कि यह जानकारी जम्मू के डिफेंस पीआरओ ने दी. वहीं आपको याद हो इससे पहले पाकिस्तानी रेंजरों ने सोमवार को जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बनी अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था.

वहीं इस मामले में भी अधिकारी ने जानकारी दी थी कि, ''हीरानगर सेक्टर में मनियारी-चोरगली क्षेत्र में रात करीब साढ़े आठ बजे सीमा पार से गोलीबारी शुरू हुई थी और सीमा सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की.'' आपको याद हो इसके पहले पिछले हफ्ते पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए सीजफायर उल्लंघन में दो नागरिकों की मौत हो गई थी और 13 अन्य घायल हो गए थे. ऐसा लगातार हो रहा है जिससे नुकसान झेलना पड़ रहा है. यह बहुत घातक है और इसके परिणाम भी अच्छे नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान ने भारत के उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को तलब किया है और दावा किया था कि, ''भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम कर उल्लंघन किया. इसमें 13 साल के लड़के समेत दो लोगों की जान चली गई.'' वहीं उसके बाद पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने बताया था कि, ''दक्षिण एशिया और दक्षेस के महानिदेशक मोहम्मद फैसल ने भारतीय उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को तलब किया है और 28 और 29 सितंबर को नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के संघर्ष विराम उल्लंघन की निंदा की है.''

चक्रवात 'बुलबुल' को लेकर अलर्ट हुआ जारी, बंगाल में हो सकती है भारी बारिश

राजकोट में IND vs BAN टी20 मैच से पहले खिली धूप

उत्तरप्रदेश: इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान ने मेरठ कोर्ट में किया सरेंडर, 70 लाख के गबन का है आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -