लगातार 7वें दिन पाकिस्तान ने तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ जिले में पूरी रात चली फायरिंग
लगातार 7वें दिन पाकिस्तान ने तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ जिले में पूरी रात चली फायरिंग
Share:

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर लगातार संघर्षविराम का उल्‍लंघन कर रहा है. बुधवार और गुरुवार की दरम्‍यानी रात पाकिस्‍तानी सेना की तरफ से जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ जिले के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में पूरी रात फायरिंग की गई. यह फायरिंग बुधवार शाम को शुरू हुई और पाकिस्‍तानी सेना ने इस दौरान रिहायशी इलाकों को लक्ष्य बनाया. हालांकि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर अभी तक मीडिया में नहीं आई है.

डॉलर के मुकाबले 28 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

पाकिस्‍तान की तरफ से की गई इस गोलीबारी का लगातार 7वें दिनभारत ने भी करारा जवाब दिया है. बताया जा रहा है कि फायरिंग गुरुवार सुबह 7 बजे के करीब बंद हुई है. उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की सेना ने बुधवार को निरंतर छठे दिन सीजफायर का उल्लंघन किया और जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में बॉर्डर पर अग्रिम चौकियों पर फायरिंग की और भारी मोर्टार दागे थे. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. इससे पहले भारतीय सेना ने मंगलवार की रात को सीमापार से फायरिंग का करारा जवाब देते हुए बॉर्डर पर पांच पाकिस्तानी चौकियां बर्बाद कर दी थीं जिससे कई पाक सैनिक मारे हुए थे. अफसरों  के अनुसार पाकिस्तान की भारी गोलाबारी में पांच जवान घायल हो गए थे.

कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन मजबूती के साथ खुले शेयर बाजार

अधिकारियों के मुताबिक बुधवार को पाकिस्तान की सेना ने पुंछ जिले में शाम सात बजे के लगभग मेंढर, बालाकोट और कृष्णा घाटी उप सेक्टरों में अग्रिम चौकियों और नागरिक बस्तियों पर भारी मोर्टार से हमला किया और छोटे हथियारों से भी गोलियां बरसाईं. भारतीय सैनिकों ने भी इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया. मंगलवार को जम्मू, राजौरी और पुंछ जिलों के ज्यादातर क्षेत्रों में नियंत्रण रेखा पर रात भर भारी गोलाबारी हुई.

खबरें और भी:-

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -