अब PoK के लोगों को भारत के खिलाफ भड़का रहा पाक, LoC पार करने के लिए भर रहा जहर
अब PoK के लोगों को भारत के खिलाफ भड़का रहा पाक, LoC पार करने के लिए भर रहा जहर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से बैखलाया पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान न केवल अपनी सेना बल्कि आम लोगों को अपने नापाक मंसूबों के लिए प्रयोग कर रहा है. पाकिस्तान एलओसी (LoC) के पास पीओके (PoK) के नागरिकों को एलओसी पार करने के लिए उकसा रहा है. 

शुक्रवार को नोशैरा के लाम क्षेत्र में लोगों के प्रदर्शन की आवाजें जोर-जोर से सुनी गईं. यह प्रदर्शन एलओसी पर बनी सैन्य चौकियों के पीछे हो रहा था. कुछ देर के बाद 6 नागरिक एलओसी की ओर बढ़े. हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस चाल को भांप लिया. भारतीय सेना ने लोगों को खदड़ने के लिए गैप में फायरिंग की. पाकिस्तान की सैनिक चौकियां लगातार लोगों को एलओसी का अतिक्रमण करने के लिए भड़का रही है. वहीं भारतीय सेना ने अभी तक संयम से काम लिया है, जिसके कारण किसी की भी जान नहीं गई है. 

वहीं हताश निराश पाकिस्तान, जब भारत के खिलाफ प्रत्‍यक्ष तौर पर कुछ कर नहीं पा रहा है, तो वह फिर आतंकियों का सहारा ले रहा है. मीडिया को दी गई इंटेलिजेंस एजेंसियों की जानकारी के अनुसार, पाकिस्‍तानी सेना और उसकी खुफि‍या एजेंसी कश्‍मीर घाटी में आतंकियों की बड़ी घुसपैठ कराने के प्रयास में है.

सरकार ने वाहन उद्योग को दिया मदद का आश्वासन

जेट के फाउंडर नरेश गोयल से ईडी ने की पूछताछ

वित्त राज्य मंत्री ने वाहन कंपनियों को जीएसटी के मामले में दी यह सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -