पाकिस्तान ने किया शांतिवार्ता का आग्रह
पाकिस्तान ने किया शांतिवार्ता का आग्रह
Share:

इस्लामाबाद : एक बार फिर पाकिस्तान ने भारत के सामने दोहरी नीति दिखाते हुए शांतिवार्ता का आग्रह किया है। वहीं पाक ने आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय अलगाववाद के कारण हो रही आतंकी घटनाओ का हवाला दिया है।पाकिस्तान के रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने स्यालकोट में पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनका देश भारत सहित सभी पड़ोसी देशों के साथ सामान्य संबंध एवं शांति चाहता है। पाक भारत के साथ विश्वास के साथ मित्रता संबंध स्थापित करना चाहता है।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना अपनी जमीन से आतंकवाद की जड़ को खत्म करने के लिए अभियान चला रही है। इसके लिए उसे पड़ोसी देशी के साथ शांति तथा सामान्य संबंध बनाये रखना जरूरी है। इसके साथ ही आसिफ ने आरोप लगते हुए कहा कि भारत ने आरोप लगाने का पुराना रास्ता अपने यहां तेजी से बढ़ रहे अलगाववाद के कारण शुरू किया है। वही उन्होंने कहा कि भारत अपनी आंतरिक नाकामियों का दोष पाकिस्तान के मथे मढ़ रहा है।

उधमपुर में पकड़े गए जिंदा पाकिस्तानी आतंकी बोलते हुए उन्होने कहा की हम इस बारे मे चोकन्ने है ओर भारत अपने देश के व्यक्ति को ही आतंकी बताकर पाकिस्तान को बदनाम करना चाहता है। इस कारण भारत को अपने मुह की खाना पड़ेगी। आसिफ ने कहा की भारत का पाक पर लगाया गया आरोप निरधार है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -