VIDEO: करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पाक का 'नापाक' प्लान, सिखों को भड़काने की साजिश
VIDEO: करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पाक का 'नापाक' प्लान, सिखों को भड़काने की साजिश
Share:

इस्लामाबाद: करतारपुर गलियारे को लेकर शुरू से ही पाकिस्तान बहुत उत्सुक नज़र आ रहा है। दुनिया के सामने पाक नाटक कर रहा है कि वह भारत के सिख श्रद्धालुओं को राहत देने के लिए उनके इस सबसे पवित्र ध्रमिक स्थल को खोलने के जी जान से प्रयास कर रहा है। किन्तु आतंकवाद की पनाहगाह बने पाक का डर्टी प्लान अब सामने उजागर हो चुका है। पाक ने खुद ही भारत विरोधी अपने नापाक मकसद जाहिर कर दिए हैं।

बालाकोट स्ट्राइक और धारा 370 के फैसले से बौखलाया कंगाल पाकिस्तान एक तीर से 2 निशाने लगाने की कोशिश में है। एक ओर पाक के पीएम इमरान खान अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत के साथ शांति वार्ता और संबंधों को सुधारने के खोखले दावे कर रहे हैं और दूसरी ओर उनकी सरकार के मंत्री ही करतारपुर साहिब में खालिस्तान समर्थकों के आने पर उनका दिल खोल कर स्वागत व खातिरदारी करने जैसे बयान दे रहे हैं। 

पाक रेलमंत्री शेख रशीद अहमद जब ये बयान दे रहे थे तो उस समय भारत का कट्टर विरोधी गोपाल चावला उर्फ गोपी उनके साथ उपस्थित था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि करतारपुर का का नाम खालिस्तान रखा जाना चाहिए। पाक रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने करतारपुर गलियारे पर बात करते हुए कहा था कि, 'करतारपुर का नाम खालिस्तान स्टेशन रख दिया जाना चाहिए। इससे साफ़ जाहिर होता है कि पाकिस्तान सिखों को भड़काकर भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है।

 

पाकिस्तान ने किया स्वीकार, कहा- भारतीय सेना ने किया हमला, हमारा एक सैनिक मरा

पांच दिवसीय फिलीपींस दौरे पर राष्ट्रपति कोविंद, मनिला में किया 'बापू' की प्रतिमा का अनावरण

ऑस्टियोपोरोसिस डे : हड्डियों के कमजोर होने के पीछे ये कारण होते है जिम्मेदार, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -