हिंदी फिल्म को भी नहीं छोड़ रहे पाकिस्तानी जमकर उड़ रहा मज़ाक
हिंदी फिल्म को भी नहीं छोड़ रहे पाकिस्तानी जमकर उड़ रहा मज़ाक
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में भारत की कोई भी चीज़ को लेकर एक मुद्दा बना दिया जाता है और उस मुद्दे पर जमकर बहस भी छिड़ जाती है. ऐसे ही इस बार मामला आया है पाकिस्तान से बॉलीवुड फिल्मों का. जी हाँ, पाकिस्तान वाले बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने हैं और बॉलीवुड की कई फिल्में देखते हैं. लेकिन हाल ही में रिलीज़ हुई 'जीनियस' को लेकर वहां काफी मज़ाक उड़ाया जा रहा है. फिल्म की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लेकर पाकिस्तान के लोग भारत का मज़ाक उड़ा रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, पाकिस्तान में बॉलीवुड को काफी पसंद किया जाता है. दरअसल, फिल्म के सीन में यह बिल्डिंग दिखाई गई है और फिल्म के अनुसार वह बिल्डिंग पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई का ऑफिस है.

लेकिन उस बिल्डिंग का नाम असलियत में आरफा टेक्नोलॉजी पार्क है जिसमें सूचना प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय समेत कई निजी और सरकारी कंपनियों के दफ्तर हैं. इतना ही नहीं उनका कहना है कि ये बिल्डिंग लाहौर में है ना कि इस्लामाबाद में जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है.

यही बात है फिल्म के सीन को लेकर खूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है और ये कहा जा रहा है कि कम से कम गूगल पर तो सर्च कर लिया होता.

इस क्लिप को लेकर ट्वीटर यूज़र्स के काफी मज़ाक बना रहे हैं और बॉलीवुड फिल्मों पर कमेंट भी कर रहे हैं. जाहिर सी बात है फिल्म में सब कुछ वही नहीं बताया जो असल में होता है बल्कि उसमें कुछ न कुछ बदलाव किये ही जाते हैं.

खबरें और भी..

पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने कहा, 50 रुपए में एक किलोमीटर चलता है इमरान का हेलीकाप्टर

अफगानिस्तान की बर्बादी में उसके पड़ोसी का सबसे पड़ा हाथ: सैय्यद अकबरूद्दीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -