पाकिस्तान कबायली अदालत में गोलीबारी का शिकार हुए लोग, जिसमे हुई 9 की मौत

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के ऊपरी दीर जिले में स्थानीय कबायली अदालत जिरगा के एक सत्र में भाग लेने के दौरान कई समूहों के बीच गोलीबारी में नौ लोगों की मौत हो गई और बीस अन्य घायल हो गए। रिपोट्स के मुताबिक, घटना सोमवार 20 सितंबर की है जब जिले के थाना प्रभारी लाल बहादुर अपनी जमीन पर सड़क बनाने के विवाद को निपटाने के लिए अदालत में जमा हुए थे। 

जहां इस बारें में अधिकारी ने कहा कि अदालत की सुनवाई के दौरान, दोनों समूहों के बीच गरमागरम चर्चा शुरू हो गई, जो खराब हो गई और उन्होंने एक-दूसरे पर अपनी बंदूकें निकालीं, जिसके बाद एक गंभीर गोलीबारी हुई। उन्होंने कहा कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा विवाद के अपराधियों की पहचान की जा रही है। 

सभी घायलों और शवों को जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचक्यू) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया। उनमें से बाकी को उनके घावों के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। ट्रिब्यून पाकिस्तान के अनुसार भर्ती किए गए लोगों में से पांच की हालत गंभीर है। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है और दोषियों की तलाश कर रही है।

महंत नरेंद्र गिरि को वीडियो से किया जा रहा था ब्लैकमेल, शक के दायरे में है ये नेता

बीएमसी मुंबई में पूरी तरह से टीकाकरण वाली इमारतों की पहचान के लिए बना रहा खास लोगो

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अक्टूबर में प्रियंका निकालेगी रैलियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -