इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, तीन अहम खिलाड़ी हुए कोरोना का शिकार
इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, तीन अहम खिलाड़ी हुए कोरोना का शिकार
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले तगड़ा झटका लगा है। टीम के लिए एक चिंताजनक खबर सामने आई है। टीम से स्टार स्पिनर शादाब खान सहित दो खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इंग्लैंड दौरे जाने वाली टीम में चुने गए युवा बातसमान हैदर अली, हासिर राउफ को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

अंडर 19 स्टार हैदर को हाल ही में इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली टीम में शामिल किया गया था। इस दौरे पर वह अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण करने वाले थे। पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मैच के लिए दौरा करना है। कुछ दिन पहले ही इस दौरे पर जाने वाली 29 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से दी गई जानकारी में शादाब, हैदर और राउफ का नाम है जिनको कोरोना संक्रमित पाया गया है। सोमवार को बोर्ड द्वारा इन तीनों ही खिलाड़ियों के इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है।

PCB का मेडिकल पैनल इन तीनों ही क्रिकेटर्स के संपर्क में है। इन सभी को सेल्फ आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है। इमाद वसीम और उस्मान शिनवारी को भी रावलपिंडी में क्रीन किया गया था इन दोनों की जाँच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये 24 जून को लाहौर से यात्रा कर पाएंगे।  

एलेक्जेंडर आर्नोल्ड का बड़ा बयान, कहा- लिवरपूल के लिए क्लॉप हमेशा विशेष रहेंगे

नुनो गोम्स का बड़ा बयान, कहा- बर्नाडरे पुर्तगाल में हमारे पास सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक

स्पेनिश क्लब ने कोच रुबी को किया बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -