पाकिस्तान ने फिर भारत को दी धमकी
पाकिस्तान ने फिर भारत को दी धमकी
Share:

लाहौर : पाकिस्तान के किये गए करार का भारत की तरफ से सम्मान न किए जाने को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान ने आगामी वर्ष भारत की मेजबानी में होने वाले ICC टी-20 विश्व कप से हटने की धमकी दे डाली है। गौरतलब है की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के बीच हुए समझौता ज्ञापन-पत्र के अनुसार, भारत और पाक दोनों देशों ने 2015 से 2023 के बीच छह द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर सहमति व्यक्त की है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नए अध्यक्ष बने शशांक मनोहर के साथ इसी संबंध में विचार विमर्श करने आए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान की 19 अक्टूबर को मुंबई स्थित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड मुख्यालय में प्रस्तावित बैठक शिव सेना के उग्र प्रदर्शन के कारण नहीं हो सकी।

एक समाचार चैनल के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB)  के अध्यक्ष शहरयार खान ने बीते दिन यानि कि शनिवार को कहा कि यदि भारत अाने वाली सर्दियों में पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलता है तो हो सकता है कि पाकिस्तान की सरकार आगामी वर्ष होने वाले टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम को न भेजे। और हमें एक नई नीति बनाने पर निर्णय लेना होगा। हमें पाकिस्तान सरकार से सुझाव लेना होगा और मेरी समझ से पाकिस्तान सरकार कह देगी कि विश्व कप में हम हिस्सा ही न लें।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -