इमरान सरकार पर विपक्ष ने कसा तंज, कहा- ''पाकिस्तान को हर क्षेत्र में सबसे पिछड़ा...."

इस्लामबाद: इमरान खान गवर्नमेंट को सत्ता से बाहर करने के लिए पाक मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज शरीफ ने जनता से राय देने की बात कही। उन्होंने जनता से प्रश्न किया है कि इमरान सरकार हटाने के लिए पाक डेमोक्रेटिक एलायंस (PDM) कौन प्रभावी कदम उठाना होगा।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएमएल-एन ने यह कदम ऐसे वक़्त में उठाया है जब  गवर्नमेंट विरोधी गठबंधन देश में बढ़ती महंगाई के विरुद्ध जन भावनाओं का लाभ उठाने की रणनीति तैयार कर ली गई।

जहां इस बात का पता चला है कि ट्विटर पर मरियम ने  बोला है कि पीडीएम और पीएमएल-एन लोगों की पीड़ा को दूर करने का विचार कर रहे है, आपकी जरूरत की घड़ी में आपके साथ खड़े रहने की चाह में हैं और आपकी आवाज बनने के लिए इक्छुक है। उन्होंने आगे लिखते हुए कहा, 'आपको क्या लगता है कि इस संबंध में हमारा सबसे प्रभावी और चरम उपाय क्या होना चाहिए।'

मीडिया की माने तो इमरान खान पर तंज कसते हुए मरियम ने  बोला है कि इमरान खान गवर्नमेंट ने पाक को प्रत्येक इलाके में सबसे पिछड़ा देश बना कर रख दिया है। उन्होंने आगे प्रश्न किया कि आपको नवाज शरीफ का 2017 का पाक चाहिए या इमरान खान का पाक जो गरीबी, मंहगाई, बेरोजगारी, अशांति, आतंकवाद और भुखमरी से परेशान है। मीडिया ने मरियम के हवाले से कहा है कि  'जब शासक के दिल में लोगों के प्रति सहानुभूति नहीं रहती है तो यह जिद दिखाई देती है। जहां यह भी कहा गया है कि  प्रमुख विपक्षी दलों के गठबंधन, PDM ने शनिवार को इस्लामाबाद की ओर एक लंबे मार्च के साथ आगे बढ़ने से पहले प्रांतीय राजधानियों में महंगाई मार्च आयोजित करने का निर्णय कर लिया है।  हम बता दें कि PDM ने 10 नवंबर को संसद की संयुक्त बैठक और बढ़ती महंगाई के लिए गठबंधन की रणनीति पर चर्चा करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। पार्टियों ने कहा कि बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ रैलियां कराची, क्वेटा, लाहौर और पेशावर में होंगी।

VIDEO: मैदान के बीच फूट-फूटकर रोने लगे इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय

ICC T20 World Cup: क्रिस गेल ने 'चुपचाप' लिया संन्‍यास! बताई ऐलान न करने की वजह

NZ vs AFG के मैच से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -