भारत के खिलाफ पाकिस्तानी आतंकियों ने बनाया महागठबंधन, टारगेट पर हिन्दू मंदिर

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. दुनियाभर में वह भारत को बदनाम करने की हर संभव कोशिश कर रहा है. हालांकि दुनिया के किसी भी देश ने जम्मू कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के झूठे दावों का समर्थन करने से साफ़ मना कर दिया है. युद्ध और परमाणु बम की गीदड़ भभकियों के बाद अब PoK से पाकिस्तान की एक और नापाक चाल सामने आई है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकी संगठन जमात-ए-इस्लामी द्वारा लगाए गए कुछ आतंकी शिविरों की तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें पाकिस्तान के घुसपैठ की साजिश का काला सच दुनिया के सामने उजागर कर रही है. बताया जा रहा है कि जमात-ए-इस्लामी ने पुंछ के निकट रावलकोट में आतंकियों के लिए प्रशिक्षण शिविर स्थापित किए हैं. ये सभी शिविर रावलकोट के तरनोती और पोथी बाला में स्थित हैं. 

आपको बता दें कि रावलकोट LoC के निकट स्थित पुंछ के पास पाक अधिकृत कश्मीर में स्थित है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान PoK में रावलकोट की ओर से घुसपैठ की कोशिश में है. इसी साजिश के तहत पाकिस्तान ने ये प्रशिक्षण शिविर बनाए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, जमात-ए-इस्लामी ने कमांडर शमशेर खान को कश्मीर में हमले की जिम्मेदारी सौंपी है. हिजबुल कमांडर शमशेर खान ने घुसपैठ की योजना बनाई है. बताया जा रहा है कि आतंकी संगठनों को जम्मू-कश्मीर में एक लोकप्रिय धार्मिक मंदिर पर हमला करने और सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए कहा गया है.

भारत का भविष्य उज्जवल, मंदी जैसी कोई बात नहीं

अगस्त माह में सेवा सेक्टर के विकास दर में आई गिरावट

यूएस-चाइना ट्रेड वॉर भारत के लिए हो सकता है फायदेमंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -