अमेरिका पर भड़का पाक, कहा- पाला न बदले

अमेरिका पर भड़का पाक, कहा- पाला न बदले

इस्लामाबाद :  यूं भले ही पाकिस्तान अमेरिका से अपनी दोस्ती की दुहाई देता रहा हो लेकिन जब से भारत और अमेरिका के बीच दोस्ती का रिश्ता मजबूत हुआ है, पाकिस्तान को यह नागावार गुजर रहा है और वह अब अमेरिका के खिलाफ भी बोलने से परहेज नहीं करने लगा है। ताजा मामले में पाकिस्तान अमेरिका पर भड़का।

हाल ही में अमेरिका के विदेश मंत्री जाॅन कैरी ने भारत का दौरा करते हुये बढते आतंकवाद के मामले मंे चिंता व्यक्त की थी। कैरी के बयान को लेकर पाकिस्तानी विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने आपत्ति ली है। उन्होंने कहा है कि अमेरिका समय देखकर अपना पाला बदल देता है, उसे ऐसा नहीं करना चाहिये।

आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई-

आपको बता दें कि भारत में बढ़ते आतंकवाद को लेकर हमेशा से ही पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया जाता रहा है और अमेरिका के विदेश मंत्री जाॅन कैरी ने भी पाकिस्तान को ही दोषी ठहराया था। लेकिन सरताज अजीज का कहना है कि हमारा देश भी आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ता रहा है, इसलिये कैरी के बयान से हमे किसी तरह की चिंता नहीं।

सरताज ने भारत को लेकर कहा है कि भारत यह नहीं चाहता है कि पाकिस्तान से आतंकवाद खत्म हो और पाकिस्तान को आतंकवाद खत्म करने में सफलता मिले। अजीज का दावा है कि पाकिस्तानी सरकार जमात उद दावा और अन्य आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है।

अमेरिका-भारत की पाकिस्तान को दो टूक, आतंकवाद...

पाकिस्तान खरीदेगा चीन से 8 पनडुब्बियां