दुल्हन ना मिलने की वजह से परेशान है पाकिस्तान का सबसे लम्बा आदमी
दुल्हन ना मिलने की वजह से परेशान है पाकिस्तान का सबसे लम्बा आदमी
Share:

आज तक आपने कई लम्बे से लम्बे लोग देखे होंगे लेकिन हम आपको आज पाकिस्तान के सबसे लम्बे आदमी के बारे में बता रहे हैं. जो भी इन्हे देखता है वो हैरान हो जाता है. इनका नाम है जिया राशिद जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. भले ही लम्बी हाइट जिया राशिद के लिए एक उपलब्धि हो लेकिन अब यही उपलब्धि उनके लिए एक अभिशाप बन गई है. ऐसा इसलिए क्योकि इतना फेमस होने के बावजूद अब जिया राशिद को पूरे पाकिस्तान में उनकी जैसी हाइट की कोई दुल्हन ही नहीं मिल रही है.

दुल्हन ना मिलने के कारण जिया राशिद को बहुत ज्यादा दिक्कत आ रही है और साथ ही उनकी शादी भी नहीं हो पा रही हैं. आपको बता दें जिया राशिद की उम्र 23 वर्ष है. उनको बड़े-बड़े इवेंट्स में बतौर अतिथि शामिल किया जाता है. इतने मशहूर होने के बाद भी जब भी जिया राशिद का रिश्ता किसी घर में जाता है तो वहां से इंकार कर दिया जाता है. आपको बता दें जिया राशिद की लम्बाई 8 फिट है और दुनिया का सबसे लम्बा आदमी जिया राशिद से करीब 3 इंच छोटा है.

आपको बता दें जिया राशिद पूरे पाकिस्तान में मशहूर है और लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए और उनसे मिलने भी आते हैं. आपको बता दें कि राशिद की लंबाई की वजह से उनके नाप के जूते तक नहीं मिलते हैं और न ही कपड़े मिलते हैं. वो अपने लिए खासतौर से जूते और कपड़ें बनवाते हैं.

5 दिन तक निर्वस्त्र रहती हैं यहाँ की महिलाएं, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

इस गांव में 20 से 40 वर्ष की उम्र में मर जाते हैं पुरुष, जानिए हैरानी वाली वजह

बिमारियों से दूर रहने के लिए ये शख्स पी रहा है खुद की यूरिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -