Kulbhushan Jadhav को नहीं छोड़ेगा पाकिस्तान, अपनी बात से मुकरा
Kulbhushan Jadhav को नहीं छोड़ेगा पाकिस्तान, अपनी बात से मुकरा
Share:

इस्लामाबाद/नईदिल्ली। पाकिस्तान ने भारत के कुलभूषण जाधव को लेकर कहा है कि वह कुलभूषण जाधव को भारत को नहीं सौंपेगा। पाकिस्तान ने कहा है कि उसके पास कुलभूषण जाधव के विरूद्ध पुख्ता सबूत हैं। ऐसे में कुलभूषण जाधव का प्रत्यर्पण रोक दिया गया है। विदेश मामले के शीर्ष अधिकारी सरताज अजीज ने कहा कि था कि पाकिस्तान के पास कुलभूषण यादव को लेकर पर्याप्त सबूत हैं। ऐसे में वह इसे भारत को प्रत्यर्पित नहीं कर सकता है।

हालांकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामले के सलाहकार सरताज अजीज ने पहले कहा था कि वर्ष 2016 में भारत की खुफिया संस्था और राॅ हेतु जासूसी करने के आरोप में उन्हें पकड़ा गया था मगर इनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नही मिले थे और अब पाकिस्तान कह रहा है कि उसके पास जाधव को लेकर सबूत हैं ऐसे में पाकिस्तान की मंशा साफतौर पर जाहिर होती है।

कुलभूषण जाधव को लेकर यह बात भारत ने कही है कि उसका नौसेना से कोई संबंध नहीं है। वह तो पूर्व नैसेना अधिकारी है। यही बात कुलभूषण ने भी कही थी कि उनका किसी तरह की जासूसी के कार्य से या नौसेना के कार्य से कोई संबंध नहीं है लेकिन इसके बाद भी उन्हें पकड़ लिया गया। वे तो कारोबार को लेकर बलूचिस्तान गए थे और पाकिस्तान उन पर गलत आरोप लगा रहा है। अब पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को लेकर सबूत होने की बात कही है। ऐसे में पाकिस्तान को लेकर प्रश्न चिन्ह खड़े हो जाते हैं।

BSF जवान तेजबहादुर ने फिर जारी किया VIDEO

पाकिस्तान के आतंकवाद को सहयोग देने की अमेरिका में हुई निंदा

पाकिस्तान में मैच खेलने के लिए BCB को मनाने में लगी हुई है PCB

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -