पाकिस्तान दूतावास ने किया इमरान ताहिर को बाहर, लेने गए थे वीजा मिल गया बाहर का रास्ता
पाकिस्तान दूतावास ने किया इमरान ताहिर को बाहर, लेने गए थे वीजा मिल गया बाहर का रास्ता
Share:

नई दिल्ली- साऊथ अफ्रीका के खिलाड़ी इमरान ताहिर ने पाकिस्तान के वाणिज्य दूतावास के कर्मचारियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. वो पाकिस्तान दूतावास में अपने रिलेटिव के लिए वीजा के सिलसिले में गए थे. लेकिन उन्होंने ताहिर को बाहर का रास्ता दिखा दिया. आपको बता दे कि इमरान ताहिर का जन्म पाकिस्तान में ही हुआ है. और उनके रिश्तेदार वहां रहते है. आपको पता होगा कि इमरान ताहिर वर्ल्ड इलेवन टीम के सदस्य है और उनको पाकिस्तान के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलना है.

इमरान ताहिर ने अपना दुःख ट्वीटर के माध्यम से व्यक्त करते हुए कहा कि ," आज मैंने पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास बर्मिंघम में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का सामना किया है. मैंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ हमारे पाकिस्तानी वीजा को सुरक्षित रखने के लिए वाणिज्य दूतावास का दौरा किया था. लंबे समय तक इंतजार के दर्दनाक आघात से गुजरने के बाद मुझे कर्मचारियों ने ऑफिस से बाहर कर दिया. उन्होंने मुझसे कहा कि ऑफिस का समय खत्म हो गया है और वे दूतावास बंद कर रहे हैं. और मुझे बाहर कर दिया.

हालाँकि बाद में एक कार्यवाही के उपरांत उनको वीजा दे दिया गया. ताहिर ने आईबीएन ए अब्बास हाई कमिश्नर से बात की और उन्ही के आदेश पर वीजा जारी कर दिया गया. लेकिन ये घटना दुखद है. जब इंटरनेशनल खिलाड़ी के साथ ऐसा दुर्व्यवहार किया गया तो फिर आम लोगो के साथ क्या होता होगा.

 

प्रो कबड्डी लीग 2017: आज बंगाल के सामने होंगी यु-मुंबा

PKL: आज दिल्ली के सामने होंगी बेंगलुरु बुल्स

टी-20: भारत को चुनौती देने के लिए श्रीलंका ने शामिल किये नए खिलाड़ी

अजय ठाकुर कहलाते हैं भारतीय कबड्डी के 'सचिन तेंदुलकर'

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -