नसीरुद्दीन शाह के 'गृहयुद्ध' वाले बयान को पाकिस्तान ने बनाया हथियार, बोला- 'हम लड़ेंगे'
नसीरुद्दीन शाह के 'गृहयुद्ध' वाले बयान को पाकिस्तान ने बनाया हथियार, बोला- 'हम लड़ेंगे'
Share:

नई दिल्ली: फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हरिद्वार धर्म संसद को लेकर जो बयान दिया है, वह पाकिस्तान में जमकर सुर्खियां बटोर रहा  है. नसीरुद्दीन शाह के बयान पर पाकिस्तान की मीडिया समेत कई बड़ी हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हरिद्वार धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषण को लेकर विस्तार से अपनी बातें कही थी.

नसीरुद्दीन ने कहा था कि, 'यदि उन्हें पता है कि वे किस संबंध में बात कर रहे हैं, तो मैं हैरान हूं. वो एक गृह युद्ध का आह्वान कर रहे हैं. हम 20 करोड़ लोग इतनी आसानी से खत्म होने वाले नहीं हैं. हम 20 करोड़ लोग लड़ेंगे. ये लड़ाई मजहब की रक्षा के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार और घरों को बचाने के लिए होगी.' फिल्म अभिनेता ने आगे कहा था कि भारत हमारी मातृभूमि है और मैं इस बात को लेकर निश्चिंत हूं कि यदि इस प्रकार का कोई अभियान शुरू हुआ तो कड़ा प्रतिरोध होगा और लोगों का आक्रोश फूटेगा. 

नसीरुद्दीन के इस बयान को पाकिस्तान के सरकारी ब्रॉडकास्टर रेडियो ने हाथोंहाथ लेते हुए पर भारत की मोदी सरकार को घेरा है. रेडियो पाकिस्तान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए भारत सरकार को फासीवादी सरकार बताया है और लिखा है कि, 'जाने-माने भारतीय अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने फासीवादी मोदी सरकार को मुसलमानों का नरसंहार रोकने के लिए कहा है और चेतावनी दी है कि अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न देश को गृह-युद्ध की ओर ले जाएगा.' वहीं, PAK पीएम इमरान खान की पार्टी PTI से जुड़े आसिफ शाह ने नसीरुद्दीन के बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'हम लड़ेंगे': नसीरुद्दीन शाह ने मुस्लिम नरसंहार की अपील पर भारत में गृहयुद्ध की चेतावनी दी.'

न्यूज़ीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

नीट-पीजी की काउंसलिंग पर रेजिडेंट डॉक्टरों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की जनहित याचिका

नेशनल हाईवे पर हुआ भयंकर हादसा, 2 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -