अब सोशल मीडिया के जरिए जहर फैलाने में जुटा पाकिस्तान, नागालैंड के लोगों को बनाया टारगेट
अब सोशल मीडिया के जरिए जहर फैलाने में जुटा पाकिस्तान, नागालैंड के लोगों को बनाया टारगेट
Share:

नई दिल्‍ली: जम्‍मू कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्‍तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि अब भारत के खिलाफ नए नए हथकंडे अपना रहा है. संयुक्‍त राष्‍ट्र से लेकर अन्‍य वैश्विक मंचों में बेइज्‍जती कराने के बाद भी पाकिस्‍तान बाज नहीं आ रहा है. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार अब पाकिस्‍तान सोशल मीडिया का सहारा लेकर लोगों को बरगला रहा है. इसके साथ ही वह नगालैंड के उग्रवादियों तक अपनी पकड़ बना रहा है.

गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार, पाकिस्‍तानी सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में भारत विरोधी वीडियो शूट किया जा रहा है. इसके बाद इन्‍हें लोगों को भड़काने और उकसाने के लिए सोशल मीडिया के जरिये उन तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पाकिस्‍तानी अधिकारी पीओके में ऐसे फर्जी वीडियो शूट कर रहे हैं, जिनमें कुछ लोगों को भारतीय सुरक्षाबलों की वर्दी पहने दर्शाया गया है.

पाकिस्तान के इस वीडियो में बताया गया है कि भारतीय सुरक्षाबल कुछ नागरिकों के साथ अत्‍याचार कर रहे हैं. पाकिस्‍तान अपने इस प्रोपेगैंडा को भारत के खिलाफ उपयोग करने की साजिश रच रहा है. इतना ही नहीं पाकिस्‍तान की तरफ से ये वीडियो नगालैंड के उग्रवादियों तक पहुंचाए जा रहे हैं. इन फर्जी वीडियो के माध्यम से पाकिस्‍तान उन्‍हें भारत विरोधी काम करने के लिए उकसा रहा है.

इस बैंक के सीईओ ने दिया अपने पद से इस्तीफा

इस लग्जरी ब्रांड ने भारतरीय बाजार में प्रवेश करने का किया ऐलान, बढ़ेंगे रोजगार के मौके

सरकार ने एफडीआई को लेकर की बड़ी घोषणाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -