पीएम मोदी को आतंकी बताने वाले पाकिस्तानी सीनेटर ने फिर लगाया मोदी सरकार पर आरोप
पीएम मोदी को आतंकी बताने वाले पाकिस्तानी सीनेटर ने फिर लगाया मोदी सरकार पर आरोप
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सीनेटर रेहमान मलिक हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहते हैं, कुछ दिनों पहले वे पीएम मोदी को लाइव डिबेट की चुनौती देकर सुर्ख़ियों में आए थे. आज उन्होंने भारतीय सेना अध्यक्ष बिपिन रावत पर पीएम मोदी के हित में काम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के खिलाफ राफेल मामले में बोलने के लिए मुझे भारत से कई अपमानजनक ट्वीट्स आए हैं, जो निश्चित रूप से मोदी समर्थकों द्वारा करवाए गए हैं.

मौत और तबाही के बीज बो रहे है ईरानी नेता : डोनाल्ड ट्रम्प

पूर्व गृह मंत्री रेहमान मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत में कुछ लोगों ने पीएम मोदी के खिलाफ राफेल मामले में शुरुआती जाँच की मांग भी कर रहे हैं, ताकि उनके खिलाफ आरोप सिद्ध किए जा सकें. उल्लेखनीय है कि इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी को लाइव डिबेट की चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था कि अगर पीएम मोदी मुझसे बहस करने को राज़ी हो जाएं तो मैं ये सिद्ध कर सकता हूँ की वे आतंकवादी हैं, रेहमान ने कहा कि पीएम मोदी और आरएसएस पाकिस्तानी विरोधी हैं.

भारत की यह खूबसूरत जगह आपने नहीं देखी होगी

उन्होंने कहा था कि राफेल मुद्दे को भारत में लोगों के सामने लाने की पहल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ही की है और अगर राहुल गाँधी इस मुद्दे को जारी रखते हैं तो हिंदुस्तान के अगले प्रधानमंत्री वही होंगे. आपको बता दें कि भारत और फ्रांस के बीच हुई राफेल डील को लेकर कांग्रेस, केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर लगातार निशाना साधते हुए डील में  घोटाला करने का आरोप लगा रही है.

खबरें और भी:-

Video : 24 घंटे लगातार दौड़ा 85 वर्ष का बुजुर्ग, ऐसे बना रिकॉर्ड

UN महासभा : ट्रम्प के दावे पर हँस पड़े दुनिया भर के नेता

राफेल डील विवाद : फ्रांसीसी राष्ट्रपति बोले- सौदे के वक्त मैं सत्ता में नहीं था

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -