कोरोना की मार से काँपा पाकिस्तान, बढ़ती जा रही संक्रमितों की संख्या
कोरोना की मार से काँपा पाकिस्तान, बढ़ती जा रही संक्रमितों की संख्या
Share:

इस्लामबाद: दुनियाभर में बीते कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों की तो अब तक 3 लाख 29 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. वही कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान के हाल अब और भी बद से बदतर होते जा रहे है. 

पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में 1932 नए मामले दर्ज, 48 मौतें: पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में 1,932 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 48 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 45,898 हो गई है और मृतकों का आंकड़ा 985 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को यह जानकारी दी. मंत्रालय ने बताया कि अब तक 414,254 लोगों की कोरोना की जांच की गई है. जिसमें पिछले 24 घंटे में 13,962 लोगों की जांच हुई है.

पीएम इमरान की पार्टी की नेता की कोरोना से मौत: पाकिस्तान में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. बुधवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से विधानसभा की सदस्य शाहीन रजा (60) की कोरोना वायरस महामारी के कारण मौत हो गई.  दो दिन पहले ही शाहीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. कोरोना से पाकिस्तान में किसी चुने हुए प्रतिनिधि की मौत का यह पहला मामला है. बता दें कि शाहीन रजा पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी की सदस्य थीं.

अमेरिका रक्षा विभाग का दावा, गर्मी तक भी नहीं मिल पाएगा इस वायरस का कोई तोड़

अमेरिका में बढ़ा कोरोना का खौफ, 24 घंटों में 1500 से अधिक मौत

क्या ऊदबिलाव से फैला था नया प्रकार का कोरोना वायरस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -