धमकी भरे कॉल को लेकर पाकिस्तान ने माँगा भारत से जवाब
धमकी भरे कॉल को लेकर पाकिस्तान ने माँगा भारत से जवाब
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने भारत से आए एक धमकी भरे फोन पर आपत्ती ली। जिसमें उन्होंने कहा कि सिंध के गवर्नर को फोन काॅल कर धमाके से उड़ाने की धमकी दी गई। पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि यह फोन गर्वनर के सरकारी निवास पर आया था। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता काजी खलीलुल्लाह ने कहा कि भारत के उप उच्चायुक्त जेपी सिंह को निदेशक (दक्षिण एशिया और दक्षेस) मुहम्मद फैसल ने विदेश मंत्रालय बुलाया और उन्हें भारत से धमकी भरा फोन आने के बारे में कहा। 

मिली जानकारी के अनुसार काॅल कर यह कहा गया कि कराची के गवर्नर हाउस को विस्फोट से उड़ा दिया जाएगा। जिसके बाद गवर्नर हाउस की सुरक्षा और बढ़ा दी गई। खलीलुल्लाह द्वारा यह भी कहा गया कि इस तरह का फोन काॅल आने के बाद उसकी जांच की गई। इस तरह के फोन काॅल के माध्यम से कहा गया कि गवर्नर हाउस को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी जाएगी। जिसके बाद गवर्नर हाउस की सुरक्षा बढ़ा  दी गई। खलीलुल्लाह द्वारा कहा गया कि फोन काॅल की विस्तृत जानकारी प्रदान की गई। 

इस तरह का निवेदन किया गया कि भारत सरकार भी इस बात की जांच करे। उन्होंने विदेश मंत्रालय के बयान में कहा कि भारतीय राजनयिक जेपी सिंह से नियंत्रण रेखा पर की गई गोलीबारी को लेकर कहा कि गोलीबारी बगैर उकसावे के की जा रही है। जिसका पाकिस्तान विरोध करता है।

उल्लेखनीय है कि भारत द्वारा भारतीय सीमा क्षेत्र में गोलीबारी करने और इससे सैनिकों के साथ नागरिकों का नुकसान होने की बात पाकिस्तान को कही जाती रही है। जवाब में पाकिस्तान द्वारा भारत की ओर उल्टा आरोप मढ़ा जाता है। इस दौरान यह कहा गया कि शकरगढ़ सेक्टर में गोलीबारी की जा रही है। जिसमें एक बच्ची सहित तीन नागरिकों की मौत हो गई और 23 लोग घायल हुए। हालांकि यूएन में भी पाकिस्तान को आतंकवाद, कश्मीर मसले पर जवाब सुनना पड़ा है और भारत से सहयोग करने की बात कही गई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -