भारतीय सेना के बदले के बाद खौफ में पाकिस्तानी, तेजी से गूगल पर सर्च कर रहे इंडियन एयर फ़ोर्स

Feb 27 2019 11:17 AM
भारतीय सेना के बदले के बाद खौफ में पाकिस्तानी, तेजी से गूगल पर सर्च कर रहे इंडियन एयर फ़ोर्स

नई दिल्ली : भारतीय वायु सेना द्वारा मंगलवार को एलओसी पार कर POK के बालाकोट में एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया गया. इस दौरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकाने ध्वस्त कर दिए गए. साथ हे जूतों से मिले जानकारी के मुताबिक, इस स्ट्राइक में करीब 300 आतंकियों का खात्मा हो चुका है. भारत में जहां इससे खुशी का माहौल है, तो वहीं पाकिस्तान में इससे खौफ बैठ गया है. पूरे पाक में भारतीय सेना के इस पराकर्म से खलबली मच गई है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की जनता के बीच जो माहौल है वह गूगल के सर्च ग्राफ में साफ देखा जा सकता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गूगल ट्रेंड के एक एनालिसिस में यह बात सामने आई है कि पाकिस्तान में इंडियन एयरफोर्स को पाकिस्तान एयरफोर्स से अधिक सर्च किया जा रहा है. गूगल में पाकिस्तान के लोगों द्वारा सर्च को लेकर इंडियन एयरफोर्स, पाकिस्तान एयरफोर्स, बालाकोर्ट, सर्जिकल स्ट्राइक और एलओसी के सर्च की तुलना हुई. जिसमे पाकिस्तानियों द्वारा सबसे अधिक इंडियन एयर फ़ोर्स को ढूंढा गया. बता दें कि यह ग्राफ 25 फरवरी से 26 फरवरी तक तेजी से बदला. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि POK में यह हमला मंगलवार की सुबह करीब 3.30 बजे हुआ था. इस हमले के बाद सुबह 5.12 बजे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट कर कहा था कि भारतीय सेना ने एलओसी पार की है. वहीं इसके बाद पूरे भारतीय मीडिया में यह खबर जोर-शोर से चलने लगी कि भारतीय वायु सेना ने पाक में घुसकर बम की सहायता से करीब 300 आतंकियों का खात्मा कर दिया है. 

पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई के बाद देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट

फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

वायु सेना को बधाई के साथ ही दिल्ली विधानसभा में गूंजा वंदे मातरम और भारत माता की जय का उद्घोष