पुलवामा हमला: पाकिस्तान का सफ़ेद झूठ, कहा - PoK में नहीं है कोई आतंकी कैंप

Mar 28 2019 08:13 PM
पुलवामा हमला: पाकिस्तान का सफ़ेद झूठ, कहा - PoK में नहीं है कोई आतंकी कैंप

इस्लामाबाद: पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान ने गुरुवार को एक बार फिर सफेद झूठ बोला है। पाक ने कहा है कि POK में कोई आतंकी ठिकाना नहीं हैं। पुलवामा हमले के बाद भारत द्वारा पाक को सौंपे गए 'डॉजियर' की 'शुरुआती जांच नतीजों' को इस्लामाबाद ने नई दिल्ली के साथ शेयर किया। पाकिस्तान का कहना है कि उसने भारत द्वारा बताई गईं 22 'प्रमुख जगहों' की जांच की है, किन्तु वहां कोई भी आतंकी ठिकाना नहीं मिला है।

अफ़ग़ानिस्तान के बाद अब अमेरिका ने भी इमरान को लगाई लताड़, ये थी वजह

इतना ही नहीं, पाकिस्तान की नया दांव चलते हुए यह भी कहा है कि अगर भारत गुजारिश करता है तो इस्लामाबाद उन्हें इन जगहों का दौरा करने और निरीक्षण की अनुमति दे सकता है। पाकिस्तान ने दावा किया है कि जांच में ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है, जिससे पुलवामा हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए 54 लोगों का इस हमले से संबंध स्थापित हो। पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने बताया है कि पाकिस्तान भारत के आग्रह पर इन जगहों का दौरा करने की अनुमति दे सकता है।

क्या मसूद अज़हर को बचाने के लिए अमेरिका से टकराएगा चीन ?

पाकिस्तानी विदेश कार्यालय ने कहा है कि, 'इसी तरह, भारत द्वारा बताई गईं 22 मुख्य स्थानों की जांच की गई है। इस तरह के कोई आतंकी ठिकाने नहीं मिले। पाकिस्तान ने कहा कि वह सहयोग की प्रतिबद्धता के रवैये पर पूरी तरह कायम है और उसने बुधवार को भारत के साथ 'शुरुआती जांच नतीजे' को कुछ सवालों के साथ शेयर किया है। 

खबरें और भी:-

आखिरकार जेल से रिहा हुए पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज, जानिए क्या है कारण ?

बोइंग 737 मैक्स विमान के इंजन में आई खराबी, पायलटों ने की सुरक्षित आपात लैंडिंग

एयर स्‍ट्राइक पर पहली बार बोले राष्‍ट्रपति रामनाथ, दिया इतना बड़ा बयान