पाक ने सलमान की सजा को मुसलमान से जोड़ा
पाक ने सलमान की सजा को मुसलमान से जोड़ा
Share:

इस्लामाबाद: हिरण के शिकार मामले में दोषी पाए जाने पर सलमान खान को हुई सजा के मसले पर पाकिस्तान ने फिर नया पैंतरा आज़माया है. पाकिस्तान ने इस सजा को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की है. एक पाकिस्तानी अख़बार ने इसे सलमान के साथ नाइंसाफी और भेदभाव बताया है. अखबार की हेडलाइन इस तरह है, "सलमान खान को कत्ल की धमकी देने वाला गैंगस्टर जेल में पड़ोसी होगा."

मुसलमानों को उकसाने और भारत का माहौल ख़राब करने की मंशा से पाकिस्तान ने यह चाल चली है. अखबार ने लिखा कि बदनाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी जोधपुर जेल में बंद है. इसी जेल में रेप का आरोपी आसाराम भी बंद और यहां शम्भू लाल रैगर भी कैद है जिसने एक मुसलमान की हत्या कर वीडियो बनाकर अपना जुर्म कुबुला था. वह भारत से मुसलमानों को खत्म करना चाहता है.

अखबार ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ के उस बयान को भी पहले पृष्ठ पर जगह दी है जिसमें उन्होंने पूरे मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की है. ख्वाजा आसिफ ने कहा कि फ़िल्म अभिनेता सलमान खान को मुसलमान होने पर सजा दी गई है. अगर सलमान खान सत्ताधारी पार्टी के धर्म के होते तो शायद उन्हें यह सजा नहीं मिलती और उनके साथ नरमी की जाती. ऐसे में भारत में रह रहे मुसलमानों को यह जान लेना जरुरी है, कि पाकिस्तान उनका हितैषी मुल्क नहीं है, पाकिस्तान को मोहब्बत है तो सिर्फ आतंक से और आतंकवादियों से, मानवता का पाकिस्तान से दूर-दूर तक कोई सम्बन्ध नहीं है और इसका सबूत है पाकिस्तान में रह रहे मुस्लिमों की दयनीय अवस्था. 

सैफ और दूसरे सितारे मुझे फंसाकर चले गए- सलमान

सलमान के भाग्य का फैसला आज

सलमान के जज का तबादला हुआ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -