सेना प्रमुख नरवणे के बयान से बौखलाया पाक, फिर अलापा कश्मीर का राग
सेना प्रमुख नरवणे के बयान से बौखलाया पाक, फिर अलापा कश्मीर का राग
Share:

नई दिल्ली: पूरी  दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ रही है. भारत में तीन मई तक लॉकडाउन जारी है. कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच दो पड़ोसी मुल्कों के बीच बॉर्डर पर भी तनातनी चल रही है. पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. तनातनी के बीच जम्मू कश्मीर दौरे पर इंडियन आर्मी के चीफ जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया था.

दरअसल, इंडियन आर्मी चीफ ने पाकिस्तान की आलोचना करते हुए कहा था कि, ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे समय में जब भारत सहित सारी दुनिया महामारी के खतरे से लड़ रही है, हमारा पड़ोसी हमारे लिए मुसीबत खड़ा करना जारी रखे हुए है.’ अब पाकिस्तान ने इंडियन आर्मी चीफ के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. पाकिस्तानी विदेश विभाग की प्रवक्ता आयशा फारूकी ने सेना प्रमुख नरवणे के आरोप का खंडन करते हुए इसे बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कश्मीर राग अलापते हुए कहा कि कश्मीर से विश्व का ध्यान भटकाने के लिए यह इल्जाम लगाए गए हैं.

पाकिस्तान विदेश विभाग की प्रवक्ता ने भारत पर संघर्षविराम उल्लंघन करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संकट और वर्तमान चुनौतियों के बावजूद भारत की तरफ से एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किए जाने की घटनाओं में तेजी आई है.

कोरोना पर पाकिस्तान को IMF की मदद, भारत ने यह कहते हुए जताया ऐतराज़

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -