पाकिस्तान में 'सुल्तान' का गदर
पाकिस्तान में 'सुल्तान' का गदर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। सलमान की फिल्म सुल्तान ने जिस प्रकार से अपने पहले ही दिन में 36.54 करोड़ रुपए की एक बढ़ी कमाई की थी व रेसलर के अवतार में नजर आ रहे सलमान और अनुष्का स्टारर इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन के अंतराल में 73.74 करोड़ रूपये की कमाई की है| तीसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 31.5 करोड़ रुपए रहा, जो कि पहले दिन के मुकाबले 5 करोड़ रुपये कम है.

सुनने में आया है कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार अली अब्बास जफर के निर्देशन और सलमान खान-अनुष्का शर्मा के अभिनय के जादू से सजी फिल्म सुल्तान का बवंडर बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रहा है। फिल्म ने पहले चार दिन में ही वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 260 करोड़ रुपए (नेट 142.62 करोड़ रुपए) का बिजनेस कर लिया है। जिस प्रकार से सलमान सुल्तान के द्वारा अपना धमाल भारत में मचा रहे है.

ठीक उसी प्रकार से सुनने में आया है की सलमान की फिल्म सुल्तान का बुखार भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी दिखाई दे रहा है. सुनने में आया है की सलमान की सुल्तान ने पाकिस्तान में तीन दिनों के भीतर ही 11 करोड़ रूपये की कमाई कर ली थी व पांच दिनों के अंतराल के बाद फिल्म ने 15 करोड़ रूपये से ज्यादा का व्यवसाय कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -