पाक बोला भारत हमारे साथ चैम्पियंस ट्रॉफी खेले नही तो देने होंगे पैसे

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के वरिष्ठ अधिकारियों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से कहा है कि भारत या तो हमारी टीम के साथ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का मैच खेले या फिर होने वाले नुकसान की भरपाई करे. बता दें कि आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच 4 जून को एजबेस्टन के बर्मिंघम में होना प्रस्तावित है.

गौरतलब है कि भारत इस चैम्पियनशिप में पाकिस्तान के समूह में नहीं रहना चाहता है. बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने आईसीसी से कहा है कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहती है. इसीलिए पाकिस्तान ने कहा है कि या तो भारत उसके साथ मैच खेले या फिर भरपाई करने की मांग कर रहा है.

इस बारे में पीसीबी कार्यकारी समिति के चेयरमैन निजाम सेठी ने लाहौर में बोर्ड की मीटिंग के बाद कहा कि अगर भारत नहीं खेलना चाहता है तो एक आसान रास्ता है, वो हमारे नुकसान की भरपाई कर दे, क्योंकि बर्मिंघम मैच के सभी टिकट अभी से बिक गए हैं. भारत-पाक मैच सबसे ज्यादा मुनाफा देने वाला मैच होता है. इनमें जो टीम खेलना चाहती है, उसी को अंक मिलेंगे. इस मामले में समिति गठित करने पर आपत्त्ति लेते हुए चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि जब आईसीसी के नियम सामने हैं तो दूसरा रास्ता निकालने या समिति गठित करने की क्या जरूरत है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -