पाकिस्तान की सीक्रेट पोर्न स्टार जो बुरखा पहन बनाती है फिल्में

पाकिस्तान की सीक्रेट पोर्न स्टार जो बुरखा पहन बनाती है फिल्में

आज हम आपको बता रहे है पाकिस्तानी मूल की एक ऐसी अमेरिकी अभिनेत्री के बारे में जो बुरखा पहन पोर्न फिल्मो में काम करती है. नाम है नदिया अली. 24 साल की नादिया की खूबसूरती के लाखो दीवाने है. उनकी फिल्मो को भी काफी पसंद किया जाता है. हालांकि इस प्रकार की फिल्मो को यूँ भी पसंद किया ही जाता है लेकिन नादिया का बुरखा पहन फिल्म बनाना उनकी पोर्न फिल्मो का मुख्य आकर्षण है. पारंपरिक मुस्लिम ड्रेस पहन कर पॉर्न फिल्मों में काम करना नादिया के लिए इतना आसान नहीं था.

उनके ऐसा करने से पाकिस्तान के लोग आग बबूला हो गए थे जिसके बाद उनके पाकिस्तान में घुसने पर पूरी तरह बैन लगा दिया गया. नादिया बताती है कि अगर वे पाकिस्तान में अपने घर जाती है तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा.

मजबूरी ने बना दिया पोर्न स्टार

नादिया बताती है कि, 'मैं सैन फ्रांसिस्को के एक सलून में काम करती थी. पर वहां सही पैसे नहीं मिलते थे. उसकी वजह से एक बार मेरे पास पैसे नहीं थे और मुझे उस समय पैसों की बहुत जरूरत थी. उस वक्त मेरे एक दोस्त ने मुझे डांसर बनने का सुझाव दिया.' नादिया के अनुसार, 'ये काम करने की वजह से अच्छे पैसे मिलने लग गए. ऐसे ही धीरे-धीरे मैं पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई. इस काम को लेकर मेरे घरवाले खुश नहीं हैं पर वे मेरी भावना को समझते हैं.' नादिया कहती है कि वे हमेशा से इस्लाम धर्म का पालन करती है. वह कभी नमाज पढऩा भी नहीं भूलती.

 

सेक्स लाइफ का सबसे बड़ा 'दुश्मन'

सेक्स लाइफ के काम होने के ये है कारण

औरतें झूठे ओर्गास्म का नाटक क्यों करती हैं