यहां वोट डालने पर रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते हैं खाना
यहां वोट डालने पर रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते हैं खाना
Share:

मतदान हर देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है और देश की ज्यादा से ज्यादा जनता से वोट मांगने के लिए नेता कई सारी नई तरह की स्किम लाते हैं. बीते दिनों ही पकिस्तान में भी चुनाव हुए है और इस दौरान वहां पर एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला. दरअसल पकिस्तान में चुनाव के दौरान आतंकी हमले होने का खतरा था और इस कारण से वहां की जनता काफी ज्यादा डरी हुई थी. जनता से ज्यादा से ज्यादा वोट प्राप्त करने के लिए वहां के राजनेताओं ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया.

दरअसल लोग आतंकवादी हमले से डरे हुए थे और इस वजह से वोट डालने नहीं जा रहे थे इसलिए राजनेताओं ने स्थानीय रेस्टोरेंट और होटल कर्मचारियों से बातचीत की. सोशल मीडिया पर राजनेताओं ने अनोखे तरीके से अपना प्रचार किया और वोट फाॅर चेंज हैश टैग से कैम्पेन भी चलाया. इस कैम्पेन में पाकिस्तान के 20 रेस्टोरेंट शामिल थे. इन सभी रेस्टोरेंट ने ये ऑफर चलाया कि, 'लोग जाकर वोट दे और रेस्टोरेंट में मुफ्त में खाना खाए.'

रेस्टोरेंट वालों ने कहा कि, जो भी लोग वोट देकर आएंगे वो अपने हाथ में इंक दिखाकर फ्री में जो भी चाहे वो खा सकते हैं. जिसने भी पाकिस्तान में चलने वाली इस अनोखी डील के बारे में सुना वहां इसकी चर्चा होने लगी. वैसे लोगों से वोट मांगने का ये अनोखा तरीका तारीफें काबिल है.

देख भाई देख...

सावन शुरू होने से पहले हुई बड़ी अनहोनी, नागिन ने लिया नाग का बदला

पैसा कमाने के चक्कर में इस ज़ू में गधे को बना दिया जेब्रा

जब डॉग 'मैक्डोना' ने दिए सिंगर 'मडोना' जैसे पोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -