कुलभूषण की पत्नी के जूते सुरक्षा कारणों से जब्त किए - पाकिस्तान
कुलभूषण की पत्नी के जूते सुरक्षा कारणों से जब्त किए - पाकिस्तान
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने मंगलवार शाम को भारत के उन आरोपों को खारिज कर दिया जिसमें कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को परेशान करने की बात कही गई थी. यही नहीं पाकिस्तान ने दावा किया कि कुलभूषण की पत्नी के जूते सुरक्षा कारणों से जब्त किए गए थे, क्योंकि उसमें कुछ था. विदेश कार्यालय ने एक बयान जारी कर यह खुलासा किया.

उल्लेखनीय है कि भारत की ओर से यह आरोप लगाया गया था कि कुलभूषण से परिजनों की मुलाकात के दौरान कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को परेशान किया गया.उनकी पत्नी के जूते और मंगलसूत्र भी उतरा लिए.जबकि पाकिस्तान ने अपने बयान में कहा कि कुलभूषण की पत्नी के जूते सुरक्षा कारणों से जब्त किए गए थे, क्योंकि उसमें कुछ था.बयान में कहा कि भारत की तरफ से लगाए गए बेबुनियाद आरोपों और तोड़े-मरोड़े गए तथ्यों को सिरे से खारिज किया जाता है .बयान में कहा कि पाकिस्तान शब्दों की बेमतलब लड़ाई में शामिल नहीं होना चाहता.

बता दें कि पाकिस्तान ने कहा कि अगर भारत की चिंताएं वाजिब होतीं तो मेहमानों या भारतीय उप-उच्चायुक्त को यात्रा के दौरान उन मुद्दों को मीडिया के पास उठाना चाहिए था, जो भारत के अनुरोध पर सुरक्षित दूरी पर उपलब्ध था.विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मुहम्मद फैसल ने बताया कि कुलभूषण जाधव की पत्नी के जूतों में कुछ था, जूतों की जांच की जा रही है. पाकिस्तान ने यह भी कहा कि कुलभूषण की पत्नी को दूसरे जूते दिए गए थे और उनके सारे गहने उन्हें लौटा दिए थे.

यह भी देखें

पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमला

क्या कुलभूषण से मुलाकात एक नाटक था ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -