आमिर की क्रिकेट में वापसी का समर्थन करते हैं पीसीबी अध्यक्ष
आमिर की क्रिकेट में वापसी का समर्थन करते हैं पीसीबी अध्यक्ष
Share:

लाहौर: शहरयार खान जो कि पाकितान क्रिकेट बोर्ड PCB के अध्यक्ष है उन्होंने अपने एक बयान में दोहराया है कि मोहम्मद आमिर जिन पर की स्पॉट फिक्सिंग के मामला चल रहा है तथा इस मामले में मोहम्मद आमिर जो की अपना पांच वर्ष का प्रतिबंध भुगत चुके है. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा है की वह मोहम्मद आमिर की क्रिकेट में वापसी का समर्थन करते हैं। इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा वहां पर उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आमिर ने पाकिस्तानी टीम में अपना स्थान पक्का करने के लिए काफी मेहनत की है और उन्हें दूसरा मौका मिलना चाहिए.

PCB अध्यक्ष ने कहा कि यह फैसला राष्ट्रीय समिति करेगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने आगे कहा कि हमे मोहम्मद आमिर की क्रिकेट में वापसी से पहले  उन्हें पूरी तरह तैयार करना होगा और यह समझाना होगा कि पाकिस्तानी टीम में यदि वह खेलते हैं तो उनका व्यवहार कितना अहम होगा. तथा बोर्ड को उनका सही मार्गदर्शन करता होगा. बता दे कि पाकिस्तान में क्रिकेटरों का एक पक्ष ऐसा है जो कि फिक्सिंग मामले के खिलाड़ियों का पक्ष नही लेता है. 

तभी तो पाकिस्तानी सीनियर खिलाडी मोहम्मद हाफिज ने भी स्पॉट फिक्सिंग मामले में पांच वर्ष का प्रतिबंध भुगत चुके मोहम्मद आमिर के साथ में ड्रेसिंग रूप साझा करने से मना कर दिया था. पीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि हमे इस मामले में खुलकर वार्ता करनी होगी शहरयार खान ने आगे कहा कि यदि आमिर ने अपनी गलती से सबक लिया है तो उन्हें एक और मौका दिया जाना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -