वार PFI पर और दर्द पाकिस्तान को, आखिर क्या है दोनों का कनेक्शन ?

इस्लामाबाद:  कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आतंकियों को पालने वाला देश पाकिस्तान बौखला गया है। उसने संयुक्त राष्ट्र (UN) तक इस मामले को पहुंचाने का प्रयास किया है। पाकिस्तान के कनाडाई दूतावास के वेरिफाइ़ड ट्विटर हैंडल के माध्यम से PFI के ट्वीट पर कमेंट किया गया है। इस कमेंट में संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार (UNHRC) और पाकिस्तान के विदेश दफ्तर को टैग किया गया है।

अब इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने तो इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि इसके लिए किसी फेक ID का सहारा लेना चाहिए था। इतनी तो समझ होनी चाहिए। बता दें कि PFI ने मंगलवार को दूसरे दौर की कार्रवाई के बीच अपने ट्वीट में समर्थन की अपील की थी। PFI ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'भाजपा शासित राज्यों में हिरासत के नाम पर बड़े स्तर पर गिरफ्तारियां हो रही हैं। यह और कुछ नहीं बल्कि PFI को टारगेट करने वाली केंद्र सरकार के खिलाफ लोकतांत्रिक विरोधों का गला घोटने का प्रयास है।' 

बता दें कि PFI और उससे जुड़े आठ अन्य संगठनों को भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने के आरोपों में बैन कर दिया गया था। आज इस कट्टरपंथी संगठन का ट्विटर हैंडल भी निष्क्रिय कर दिया गया है। इसलिए इस ट्वीट का जवाब अब ऑनलाइन नहीं मिल सकता है।

जिस 'बिशप' को मिला शांति का नोबेल प्राइज, वह करता था छोटे-छोटे लड़कों का बलात्कार - रिपोर्ट

विश्व ह्रदय दिवस आज, जानिए इसे मानाने का उद्देश्य और इतिहास

लेस्टर हिंसा पर 'द गार्डियन' ने फैलाई फर्जी ख़बरें.., UK में दफ्तर के बाहर हुआ विरोध प्रदर्शन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -